स्कूल प्रबंधन से लापता छात्र, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली(video)

You Are HereHaryana
Wednesday, January 10, 2018-5:50 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती):हरियाणा के रेवाड़ी में स्थित एक स्कूल से कक्षा 9वीं के बच्चे के लापता होने की खबर सामने अाई है। ये घटना स्कूल के संचालकों की लापरवाही की वजह से हुई है। एक तरफ तो सरकार बच्चों की सुरक्षा का दम भरती है वहीं दूसरी तरफ एक बच्चा 4 दिन से स्कूल से लापता है जिसका अभी तक कुछ पता नही चल सका है। पुलिस प्रशासन भी बच्चे को खोजने में असमर्थ पाया गया है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार लापता बच्चा मनिंदर गांव रोजुवास में स्थित CRM सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र है। परिजनों ने बताया कि जब शाम के समय बच्चे का हाल पुछने के लिए फोन मिलाया तो वो स्विच अाॅफ अाया। इस मामले में स्कूल प्रबंधन से बात की गई तो पता चला कि बच्चा गायब है। परिजन बच्चे को तीन दिन तक तलाशते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद बच्चे के लापता होने की शिकायत रोडहाई थाने में दर्ज करवाई गई। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

इस मामले में जब स्कूल प्रबंधन से बात की गई तो एक तरफ उन्होंने स्कूल की लापरवाही को माना वहीं दूसरी तरफ संचालक बच्चे पर अभी भी दोष मढ़ते नजर अाए। उन्होंने कहा कि गलती बच्चे की है जोबिना बताए स्कूल से बाहर चला गया। अाज बच्चे को लापता हुए चार दिन हो गए है, जिसे ढूंढ़ने में पुलिस प्रशासन असमर्थ साबित हो रहा है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन