Subscribe Now!

रेप की घटनाओं पर चिढ़ गए बॉक्सर विजेंदर सिंह, ट्वीटर पर यूं निकाला गुस्सा

  • रेप की घटनाओं पर चिढ़ गए बॉक्सर विजेंदर सिंह, ट्वीटर पर यूं निकाला गुस्सा
You Are HereHaryana
Wednesday, January 17, 2018-2:27 PM

चंडीगढ़ (शिवम् यादव): हरियाणा में अचानक एक-एक करके बलात्कार के करीब 6 से अधिक मामले सामने आए हैं। इन घटनाओं से प्रदेश की जनता असुरक्षित महसूस कर रही है, खासकर महिलाओं में इन घटनाओं का खौफ ज्यादा है। जिस तरह से घर के बाहर खेल रही बच्चियों, काम से बाहर निकलने वाली लड़कियों व स्कूल जाने छात्राओं आदि को हवस के दरिंदे अपना शिकार बना रहे हैं, ऐसे में महिलाओं, बेटियों के मन में भय पैदा होना लाजमी है। जिस वजह से आमजन सरकार से भी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि, आखिर सरकार अपने कानून को सख्त क्यों नहीं कर रही है? चार दिनों में ही रेप की सात घटनाओं से आमजन में रोष तो है ही वहीं अब अंतर्राष्ट्रीय लेवल के खिलाडिय़ों सहित अन्य हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया में नाराजगी जाहिर की।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर इन घटनाओं को लेकर एक स्केच फोटो शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की। उन्होंने लिखा, वे हरियाणा में बलात्कार व हत्या जैसे घृणित घटनाओं पर चिढ़े हुए हैं। वास्तव में कुछ लोग मानव के रूप में राक्षस बने हुए हैं। याद रखें कि यदि हम जब तक महिलाओं को सम्मान और संरक्षण नहीं देते तबतक हम राष्ट्र का विकास नहीं कर सकते।

PunjabKesari

माना जाए तो इस घटनाओं के पीछे किसी राजनीतिक दल या प्रशासन लापरवाही नहीं बल्कि उन राक्षस लोगों की विकृत मानसिकता है, जो हवस की भूख में अंधे हो जाते हैं और बच्चियों, युवतियों और महिलाओं को अपना शिकार बनाते हैं। यदि इस समस्या से निजात पाना है तो सरकार, प्रशासन और समाज को जागृत होना होगा, वरना भविष्य में हर बार की तरह किसी बेटी के साथ अनहोनी होगी तो सरकार मुआवजे बांटने में और पुलिस कार्रवाई करने में व्यस्त रहेगी, लेकिन उस पीड़ित बेटी की जिंदगी तब तक नष्ट हो चुकी होगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन