Subscribe Now!

सोनीपत के क्रिकेटर छोरे ने दिखाया कमाल, ब्लाइंड क्रिकेट भारतीय टीम ने जीता विश्व कप

  • सोनीपत के क्रिकेटर छोरे ने दिखाया कमाल, ब्लाइंड क्रिकेट भारतीय टीम ने जीता विश्व कप
You Are HereHaryana
Sunday, January 21, 2018-4:50 PM


सोनीपत(पवन राठी): भारत के ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने एक बार फिर से विश्व कप जीतने में सफलता हासिल की है। इस बार भारत की ब्लाइंड टीम ने पाकिस्तान की टीम को हराया है। इस ब्लाइंड क्रिकेट टीम में सोनीपत के गांव भैंसवाल के दीपक ने भी अपना कमाल दिखाया है। विश्व कप जीतने की सूचना मिलने पर परिजनों व ग्रामीणों में खुशी की लहर है और पूरे गांव में लड्डू बांटकर ख़ुशी मनाई।

PunjabKesari

देश के ब्लाइंड क्रिकेटरों ने देशवासियों को शानदार तोहफा देते हुए भारतीय खिलाडिय़ों ने ब्लाइंड क्रिकेट वल्र्ड कप का खिताब अपने नाम किया। दिलचस्प बात यह है कि भारतीय टीम ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को एक रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से हराकर विश्वकप का खिताब कब्जा किया है।

PunjabKesari

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने लगातार दूसरी बार इस खिताब को जीता है। पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए आठ विकेट गंवाकर 307 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 38.4 ओवरों में ही दो विकेट से  जीत दर्ज कर ली।

PunjabKesari

इस टीम में सोनीपत के गांव भैंसवाल के क्रिकेटर दीपक ने भी टीम के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। जिससे परिजनों व ग्रामीणों में खुशी की लहर है और गांव में लड्डू बांटकर ख़ुशी मनाई गई। ग्रामीणों को दीपक की जीत का पता चलते उनके घर पर आज सुबह से बधाई देने वालों का तांता लग गया।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने परिजनों को बधाई दी इस दौरान गांव के सरपंच ने ऐलान किया कि दीपक का गांव पहुंचे पर ग्राम पंचायत द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा। गौरतलब है कि पकिस्तान ने अंत में लगातार तीन विकेट झटककर दबाव बना लिया था इस दौरान भारत को थोड़ी परेशानी जरूर हुई एक वाइड गेंद के बाउंडी पर पहुंचने से पलड़ा भारत की टीम की और झुक गया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन