Subscribe Now!

UPDATE: स्क्रैप के ढेर में ब्लास्ट से दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी(video)

You Are HereHaryana
Wednesday, January 17, 2018-5:27 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद के खेड़ी गुजरान में एक स्क्रैप के ढेर में ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट की घटना से मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर तुरंत पुलिस और आलाधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, ब्लास्ट इतना जोरदार था कि उसकी चपेट में आया व्यक्ति करीब तीन सौ फुट दूर जाकर गिरा। घटनास्थल पर एक ग्रेनेड का हिस्सा मिला है।


PunjabKesari
 

 

मिली जानकारी के अनुसार, गांव में एक कबाड़ी के यहां स्क्रैप में लाए गए कुछ विस्फोटक पदार्थ को टुकड़ों में बांटने का काम किया जा रहा था। उस वक्त जैसे ही उन को तोडऩे का काम शुरू हुआ, वहीं उसमें बड़ा विस्फोट हो गया और 2 लोगों की जान चली गई। अभी भी कबाड़ी के दुकान पर काफी संख्या में विस्फोटक पदार्थ पड़े हुए हैं। यह कितने खतरनाक है इस बात की जानकारी जांच के बाद ही चल पाएगी।

एनआईटी डीसीपी के पी सिंह ने बताया कि, स्क्रैप में विस्फोट की सूचना मिली थी जिसके आधार पर यहां पहुंचकर उसकी जांच की जा रही है। विस्फोट इतना भयानक था कि दोनों लोगों के चिथड़े उड़ गए और करीब 300 मीटर दूर तक फैल गए। अब बम विस्फोटक दस्ते को बुला कर जांच कराई जा रही है ।

वहीं कबाड़ी जावेद का कहना है कि काफी संख्या में स्क्रैप वह हरिद्वार से लेकर आया था। इसी को टुकड़ों में बांटने का काम कर रहे थे और तभी अचानक विस्फोट हुआ और दो लोगों की जान चली गई।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन