बीरेंद्र ने मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष को दी नसीहत

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Jul, 2017 07:43 AM

birendra gives a speech to the chief minister and the state president

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को नसीहत दी।

चंडीगढ़ (बंसल/पांडेय):भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तथा पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को नसीहत दी। बैठक में उनके तेवरों से लगता है कि यही बातें वह शाह के समक्ष भी दोहरा सकते हैं। यहां बता दें कि अगस्त की शुरूआत में शाह रोहतक में रहकर पार्टी के लोगों से वन टू वन होंगे, ऐसे में कार्यसमिति की बैठक में बीरेंद्र के कड़वे बोल कहीं ओर इशारा करते प्रतीत होते हैं। उनका कहने का अर्थ यह माना जा रहा है कि सरकार व संगठन की कार्यशैली से वर्कर खुश नहीं हैं और भविष्य में वर्करों को खुश करने की जरूरत है। 

उन्होंने मंत्रियों को भी यहां तक कह दिया कि अगर किसी मंत्री को यह गलतफहमी है कि वे अपने बूते जीते हैं तो यह बात दिमाग से निकाल देनी चाहिए। चुनावों में हमेशा कार्यकर्ताओं से ही जीत-हार होती है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर को भी नसीहत देते हुए कहा कि आप ठंडे कमरे में रहते है और ठंडा कमरा छोड़ते नहीं हैं। उन्होंने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को भी नसीहत देते हुए कहा कि आप युवा हैं लेकिन फील्ड में जाने की बजाय मुख्यमंत्री से चिपके रहते हैं। अध्यक्ष को चाहिए कि वे लोगों के बीच जाएं और गठरी भर के लोगों की शिकायतें लेकर आएं। इन शिकायतों का निवारण करवाएं, तभी लोग खुश होंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!