चाकू से गोदकर युवक की हत्या, अप्रैल में होनी थी शादी(video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 20 Mar, 2018 04:17 PM

बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की फेंड्स कॉलोनी में किराए पर रह रहे एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को मृतक के गांव के ही एक शख्स ने अंजाम दिया अौर फरार हो गया। इस दौरान मृतक का भाई भी वहां पर खड़ा था लेकिन वह कुछ नहीं कर पाया। बताया...

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की फेंड्स कॉलोनी में किराए पर रह रहे एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को मृतक के गांव के ही एक शख्स ने अंजाम दिया अौर फरार हो गया। इस दौरान मृतक का भाई भी वहां पर खड़ा था लेकिन वह कुछ नहीं कर पाया। बताया जा रहा है कि मृतक की अप्रैल महीने में शादी होने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। 

भाई के साथ किराए पर रहता था युवक
मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी नीरज के रूप में हुई है। वह करीब दो माह पहले ही यहां काम धंधे की तलाश में आया था। फिलहाल एचएसआई कंपनी में काम करता था और लाइन पार की फ्रेंड्स कॉलोनी में अपने भाई मनोज के साथ एक मकान में किराए पर रहता था। इसी मकान के अलग कमरे में अन्य लोग भी रहते हैं। 
PunjabKesari
गांव के युवक ने की हत्या
सोमवार शाम को जब नीरज ड्यूटी से आया तो वह नहाने के बाद हैंडपंप के पास कपड़े बदल रहा था। इसी दौरान गांव का ही रहने वाला पतीराम चाकू लेकर आया अौर नीरज पर हमला कर दिया। उसने नीरज पर चाकू से कई वार किए। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

वारदात के समय कमरे में ही था मृतक का भाई
मृतक का बड़ा भाई मनोज भी उस वक्स कमरे में ही था। वह शोर सुनकर बाहर आया तब नीरज पर हमलावर चाकू से वार कर रहा था। मनोज व अन्य लोगो ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला। इस बीच नीरज को संभाला तो वह दम तोड़ चुका था।
PunjabKesari
पुलिस कर रही जांच
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सुबूत जुटाए। मरने वाला पांच भाइयों में मंझला था। उसकी अप्रैल में शादी होने वाली थी। नीरज की हत्या क्यों हुई इसका अभी पता नहीं लग पाया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!