अॉटो चालक की गुंडागर्दी, पुलिस की मौजूदगी में युवती को कुचलने की कोशिश

  • अॉटो चालक की गुंडागर्दी, पुलिस की मौजूदगी में युवती को कुचलने की कोशिश
You Are HereHaryana
Monday, August 21, 2017-1:41 PM

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):साइबर सिटी में ऑटो चालक की गुंडागर्दी व युवती को सरेआम कुचलने के प्रयास का सनसनी खेज मामला सामने आया है। दरअसल, 27 वर्षीय युवती ने जॉब से घर आने के लिए ऑटो लिया था। लेकिन चालक ने उसे बस स्टैंड न लेजाकर एक किलोमीटर पहले ही जबरन ऑटो से उतार दिया। महाराष्ट्र की रहने वाली पीड़िता ने ऑटो चालक से बस स्टैंड छोड़कर आने की काफी मिन्नतें की लेकिन चालक ने युवती को भद्दी गालियां और बदतमीजी करनी शुरू कर दी, जिसके विरोध स्वरूप वह ऑटो के आगे खड़ी हो गई। 
PunjabKesari
पीड़िता का कहना है कि अग्रवाल चौक पर पुलिस कर्मी मौजूद थे, लेकिन शोर सुनकर किसी भी कर्मी ने उसकी मदद की जहमत नहीं उठाई, जिससे ऑटो चालक का मनोबल ओर बढ़ गया। विरोध स्वरूप ऑटो के सामने खड़ी पीड़िता को उसने कुचलने तक का प्रयास कर डाला। घायल युवती को राहगीरों ने नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।
PunjabKesari
मामले में बेशक गुरुग्राम पुलिस ने युवती के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार करने की बात कही हो। लेकिन पीड़िता की माने तो अगर अग्रवाल चौक पर सही समय पर पुलिसया मदद मिल जाती तो खाखी से ऐसे बेखौफ ऑटो चालक उसी वक़्त कार्यवाही कर उसे सबक सिखाया जा सकता था। इस वारदात ने गुड़गाव पुलिस की महिला सुरक्षा के तमाम दावों की पोल खोल कर रख दी है। ऐसे में देखना होगा कि इस मामले में संवेदनहीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ  गुरुग्राम पुलिस क्या कदम उठाती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You