भाजपा विधायिका रोहिता रेवड़ी पर UP में जानलेवा हमले की कोशिश

Edited By Punjab Kesari, Updated: 04 Jul, 2017 12:20 PM

attack on legislature rohita rewdi

पानीपत की भाजपा विधायिका रोहिता रेवड़ी व उसके परिवार पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार विधायिका अौर उसके परिवार पर यू.पी. के शामली

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत की भाजपा विधायिका रोहिता रेवड़ी व उसके परिवार पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। विधायिका अौर उसके परिवार पर यू.पी. के शामली में कार के सामने कार अड़ाकर जानलेवा हमले का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा गार्ड द्वारा रिवाल्वर लेकर पीछा करने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार विधायिका अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर में रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। जैसे ही बदमाशों ने विधायिका की गाड़ी के आगे अपनी कार अड़ाई तो गनमैन सुरेश अपनी रिवाल्वर लेकर बदमाशों की ओर लपका। गनमैन को देखकर बदमाश अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है और उनमें से पानीपत निवासी मतलूफ के रूप में एक बदमाश की पहचान हो गई है। इस घटना के बाद से विधायक रोहिता रेवड़ी व उनके दोनों बच्चे काफी सदमे में है। 
PunjabKesari
विधायिका के पति सुरेंदर रेवड़ी ने बताया कि उन्होंने दो-तीन माह पहले मतलूफ जो की बदमाश किस्म का आदमी है उसके विरुद्ध पहले भी कई मामले पुलिस में दर्ज हैं।  उनसे रंजिश रखता था। इसी रंजिश के चलते उसने विधायिका व उसके परिवार पर जानलेवा हमले का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उनकी रात को ही एस.एस.पी. शामली अजय पाल से फोन पर सारे मामले की बात हो गई थी अब वह मेल द्वारा एसपी को लिखित शिकायत देकर उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!