हुड्डा अौर मोदी की मुलाकात से तंवर परेशान, कहा-हाईकमान से करूंगा शिकायत

  • हुड्डा अौर मोदी की मुलाकात से तंवर परेशान, कहा-हाईकमान से करूंगा शिकायत
You Are HereHaryana
Saturday, August 19, 2017-5:40 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी):हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसद के सेंट्रल हॉल में हुई मुलाकात पर हरियाणा की राजनीति में घमासान सा मच गया है। इस मुलाकात पर अशोक तंवर ने कहा कि भूपिंदर सिंह हुड्डा तो नरेंद्र मोदी से मुलाकात को शिष्टाचार की मुलाकात बता रहें हैं जबकि एक कांग्रेसी विधायक अलग सुर अलाप कर अनुशासन हीनता कर रहें हैं।    

तंवर ने कहा कि नि:संदेह इस घटनाक्रम में कुछ तो चल रहा है। यह संगठन के हित की बात नहीं है। कांग्रेस सामूहिक नेतृत्व में यकीन करती है। उन्होंने कहा कि ये लोग कांग्रेस को छोड़कर क्यों जाएंगे क्योंकि अगला भविष्य कांग्रेस का है। पार्टी आलाकमान से दवाब बनाकर कुछ नहीं किया जा सकता है। पार्टी किसी के 
चेहरे से नहीं सामूहिक रुप के नेतृत्व से चलती है। 

जयतीर्थ के बयान कि हुड्डा साहिब जहां जाएंगे, हम वहीं जाएंगे पर तंवर ने कहा कि कांग्रेस की टिकट पर जीते लोगों द्वारा ऐसी भाषा शैली इस्तेमाल करना अनुशासनहीनता है। वह आला कमान से तुरंत बात करेंगे। तंवर ने कहा कि यह विधायक का मामला है इसलिए आला कमान को सूचित करेंगे। ये मामला विधायक से जुड़ा नहीं होता तो वह अब तक एक्शन ले लेते। उन्होंने कहा कि बीजेपी अौर इनेलो के कई विधायक उनके संपर्क में हैं जो अन्य दलों में दुखी हैं अौर वे कांग्रेस में आना चाहता है। इनका फैसला योग्यता अौर उपयोगिता के हिसाब से होगा। 

तंवर ने कहा कि कांग्रेस के 4 केंद्रीय नेता परवेज आष्मी, प्रदीप टनता व दो अन्य नेता सोमवार चंडीगढ़ आएंगे। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष का चयन सितम्बर तक होगा। वह कांग्रेस का नया चेहरा हैं, उनसे नया चेहरा कौन हो सकता है। तंवर ने कहा कि हरियाणा व देश बचाअो पर बीजेपी के तीन साल पूरा होने पर विफलताएं गिनाने के लिए कांग्रेस की विशाल रैली होगी। जिसमें केंद्र के वरिष्ठ नेता भी आएंगे।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You