भैंस चुराने के दौरान इंद्रपाल की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार(Video)

You Are HereHaryana
Monday, January 8, 2018-11:03 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार के उकलाना क्षेत्र के गांव साहू वासी इंद्रपाल की गोली मारकर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, पिछले 27 दिसंबर को गांव साहू में भैंस चुराने के इरादे से आए थे। भैंस चुराने के दौरान भैंस के मालिक इंद्रपाल की नींद खुल गई और उसने चोरों को रोकना चाहा। लेकिन चोरों ने इंद्रपाल को गोली मारकर लहूलुहान कर फरार हो गए। गोली लगने के कारण इंद्रपाल की मौत हो गई थी, जिसके कारण ग्रामीणों ने धरना भी दिया था।

PunjabKesari

इस मामले में डीएसपी जयपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि, गोली मारने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन आरोपियों में अफजल पुत्र इकबाल,एहसान पुत्र इकबाल, फैजान उर्फ इनाम पुत्र इकबाल हैं जो गांव नुक्कड़, जिला सहारनपुर यूपी के रहने वाले हैं।

PunjabKesari

ऐसे दिया था घटना को अंजाम
पुलिस पूछताछ में आरोपियों कबूला कि, वे पिकअप गाड़ी में गांव साहू आए और वहां एक भैंस चोरी की। जब पिकअप डाला में लोड कर रहे थे भैंस आधी भैंस लोड हुई थी कि एकदम वहां पर भैंस मालिक इंद्रपाल आ गया और उसे गोली मार दी। आरोपियों ने बताया कि, पिकअप लेकर भागने लगे तो भैंस नीचे गिर गई और वे फरार हो गए।

स्पेशल स्टॉफ हिसार की पुलिस टीम द्वारा आरोपी फैजान उर्फ इनाम सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभिक जांच में फैजान उर्फ के ईनाम ने बताया कि हमने हांसी, फतेहाबाद, हिसार व टोहाना आदि में काफी चोरी की वारदातें की हैं। पुलिस के अनुसार, इन आरोपियों से 40 से 50 के लगभग वारदातें खुलने की संभावना है तीनों आरोपियों अफजाल, एहसान व इनाम को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन