विज के दरबार में पहुंचा सेना का जवान, दर्द सुन सबकी आंखें हुई नम

Edited By Updated: 27 Apr, 2017 11:27 AM

army soldier arrived at vijs court

सरहद पर तैनात जवान सोनीपत में रहने वाले अपनी मां और परिवार पर हो रहे अत्याचार को लेकर गत दिवस स्वास्थ्य मंत्री के जनता दरबार में गुहार लगाने

अंबाला(कमलप्रीत):सरहद पर तैनात जवान सोनीपत में रहने वाले अपनी मां और परिवार पर हो रहे अत्याचार को लेकर गत दिवस स्वास्थ्य मंत्री के जनता दरबार में गुहार लगाने के लिए पहुंचा। ड्यूटी से एक दिन की छुट्टी पर आए जवान का दर्द देखकर दरबार में हर किसी का आंखें नम हो गईं।
PunjabKesari
जोगिंद्र सिंह ने कहा कि मैं सरहद पर अपनी धरती मां की रक्षा कर रहा हूं लेकिन वहां सोनीपत में मेरी मां, पत्नी छोटी-सी बच्ची की रक्षा का जिम्मा किसका है? सिपाही ने बताया कि पिछले करीब 10 दिनों से वह परिवार की इतनी ज्यादा परेशानी के बावजूद अपनी ड्यूटी पर सरहद पर तैनात है और सोनीपत पुलिस उनके परिवार का साथ देने की बजाय शराब ठेकेदारों के साथ मिलकर उन्हें परेशान कर रही है। एक शराब ठेके का विरोध करने को लेकर पुलिस ने मां व उनके साथ की महिलाओं व पुरुषों को अपनी गिरफ्त में ले रखा है। इस पर मंत्री विज ने सोनीपत एस.पी. को फोन कर सिपाही जोगिंद्र गिरी को न्याय दिलवाने की बात कही है।
PunjabKesari
सिपाही बोला- मेरे तो सी.एम. आप
सिपाही जोगिंद्र गिरी ने जनता दरबार में विज से उसकी मदद करने को कहा और बोला कि मैंने आप के बारे में बहुत सुना है इसलिए ड्यूटी से छुट्टी लेकर अम्बाला आप से मिलने के लिए आया हूं। मेरे तो सी.एम. आप ही हो। इसके बाद मंत्री विज बोले कि मैं सिर्फ मंत्री हूं। सिपाही की इस गुहार को सुनकर जनता दरबार में जमा भीड़ पूरी तरह से खामोश हो गई।
PunjabKesari
इसके बाद मंत्री विज ने सोनीपत एस.पी. को फोनकर जोगिंद्र गिरी के मामले में कार्रवाई करने को कहा। इस पूरे मामले की भनक लगते ही मौके पर सेना पुलिस रैस्ट हाऊस पहुंची और परेशान सिपाही जोगिंद्र से बातचीत की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!