Subscribe Now!

हथियारबन्द बदमाशों ने कंपनी में फायरिंग कर लूटे तीन लाख (VIDEO)

You Are HereHaryana
Wednesday, February 14, 2018-10:03 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): नकाबपोश दो बदमाशों ने गत्ता कंपनी के अंदर घुस फायरिंग की और वहां से करीब 3 लाख रुपए लूट लिए। घटना फरीदाबाद गाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र की है। वारदात के बाद जब बदमाश अपनी स्कूटी पर भागने लगे तो वह सीसीटीवी में कैद हो गए। दुर्भाग्यवश बदमाशों की स्कूटी खराब होने पर उसे वहीं छोड़ कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के गाजीपुर में स्थित अल्पाइन पैकेजिंग सोलुशन गत्ता फैक्ट्री में  6 बजे कंपनी मालिक नीरज गुप्ता व पंकज सिंगला स्टॉफ को सैलरी बांट रहे थे। तभी नकाबपोश दो बदमाश अंदर आ गए। उनमें से एक बदमाश ने गोली चलाई और गोली दीवार में जा लगी और शीशे भी कंपनी के टूट गए।

PunjabKesari

मौके पर जांच कर रहे एएसआई संदीप की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि गाजीपुर औद्योगिक इलाके में एक गत्ता फैक्ट्री में लूट हुई है। जो वह मौके पर आए और उन्होंने घटना का जायजा लिया। पुलिस की माने तो बदमाश गोली चलाकर वहां से लगभग दो लाख 85 हजार लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है तथा बदमाशों की तलाश चल रही है।

PunjabKesari

कंपनी में काम करने वाले सुपरवाइजर सुशील ने बताया लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद जब यह बदमाश भागने लगे तो उनकी स्कूटी खराब हो गई। काफी स्टार्ट करने के बाद भी जब स्कूटी स्टार्ट नहीं हुई तो वे उसे वहीं छोड़ कर भाग गए। सुशील की माने तो अपनी स्कूटी छोडऩे के बाद उन्होंने किसी दूसरे की मोटरसाइकिल छीनी और वहां से फरार हो गए।

PunjabKesari

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन