Subscribe Now!

गुरूग्राम में एक और देहव्यापार के धंधे का पुलिस ने किया भंड़ाफोड़(Video)

You Are HereHaryana
Saturday, January 20, 2018-10:30 AM

गुरुग्राम(सतीश कुमार): गुरूग्राम में आए दिन पुलिस जिले में स्पा की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश करती है। इस बावजूद भी ये धंधा रूकने का नाम नही ले रहा है। गुरूग्राम से पुलिस ने ऐसे ही एक स्पा सेंटर में छापेमारी करके 4 विदेशी लडकियों समेत 9 को गिरफ्तार किया है। थाइलैंड की रहने वाली चारो विदेशी युवतियां बिना वीजा के यहां रह रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

साइबर सिटी के सेक्टर 29 इलाके के एमजी रोड पर मेगा सिटी मॉल में नेचर स्पा सेंटर है। जिसमें चल रहे देहव्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।....दरअसल सेक्टर 29 पुलिस स्टेशन को नेचर स्पा में देह व्यापार की शिकायतें लगातार मिल रही थी। इसी कड़ी में पुलिस ने नकली ग्राहक को भेज डीटी मेगामल में नेचर स्पा पर रेड की। पुलिस ने यहां से 9 युवतियों को काबु किया। जिसमें 4 विदेशी लडकिया भी शामिल थी।
PunjabKesari
पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि चारो विदेशी युवतियां जो कि थाईलैंड की रहने वाली है बिना वीजा के यहां रह रही थी। वहीं, पुलिस ने बीते 1 साल के दौरान दर्जनों ऐसे स्पा सेंटर का भंडाफोड़ किया है। जहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। साइबर सिटी में अभी भी दर्जनों ऐसे स्पा सेंटर मौजूद है। जो बिना की लाइसेंस के लगातार ऐसे कारोबार को जारी रखे हुए है।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन