अनिल विज ने किया विधानसभा क्षेत्र का स्वास्थ्य निरीक्षण

  • अनिल विज ने किया विधानसभा क्षेत्र का स्वास्थ्य निरीक्षण
You Are HereAmbala
Saturday, October 21, 2017-6:46 PM

अंबाला (अमरप्रीत सभ्रवाल): अंबाला छावनी के बब्याल में पिछले कुछ दिनों से लगातार वायरल बुखार के मामले सामने आ रहे हैं जहां लोगों में डेंगू का भय बैठा है। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग को तुरंत इलाके में मेडिकल कैंप लगाने के आदेश दिए। जिसमें 4 केस डेंगू के पाए गए और 482 बुखार के मामले सामने आए। इलाके में लारवा के सैंपल व पानी के सैंपल भी लिए गए। पानी के 10 सैंपल में क्लोरीन की मात्रा कम पाई गई। लारवा के 160 सैम्पल में लारवा पॉजिटिव पाया गया और 100 को नोटिस भी स्वास्थ्य विभाग ने दिया है। आज भी लोग लगातार चेकअप व बुखार के चलते कैंप में पहुंच रहे हैं। वहीं कुछ लोग स्वास्थ्य विभाग द्वारा देरी से लिए गए एक्शन से नाराज है उनका कहन है वो 1 महीने से बीमार है लेकिन कोई सुध लेने वाला नहीं आया।

PunjabKesari

अनिल विज के विधानसभा क्षेत्र में इतने बुखार के मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तेजी दिखाई और स्थिति को कंट्रोल में करना शुरू कर दिया है। सिविल सर्जन विनोद गुप्ता ने बताया कि अब तक 482 मामले वायरल व इंफेक्शन के सामने आ चुके हैं 4 लोगों को डेंगू है बाकी स्थिति कंट्रोल में है ।

PunjabKesari

विज ने कहा निजी डॉक्टर लोगों को डेंगू बता दे देते हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर वो ऐसा नहीं कर सकते। सिर्फ सरकारी अस्पताल ही इसके लिए अधिकारिक तौर पर टेस्ट कर डिक्लेयर कर सकता है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में डेंगू को लेकर स्वास्थ्य विभाग की तैयारी पूरी है पिछले साल के मुकाबले केस काफी कम आए हैं ।

PunjabKesari

राहुल गांधी के लिए बोलने के लिए कुछ भी नहीं है: विज
राहुल गांधी द्वारा अमित शाह के बेटे को लेकर की गई टिप्पणी कि मैं शाहजादे के खिलाफ न बोलूंगा न बोलने दूंगा पर विज ने कहा कि उनके खिलाफ बोलने के लिए कुछ है ही नहीं। वो एक प्राइवेट आदमी है वो अपना कारोबार कर रहे हैं सरकार से उन्होंने कोई फेवर नहीं ली है । राहुल गांधी ने अगर बोलना है तो अपने जीजा के बारे में बोले जिसने जगह-जगह सरकार से फेवर ले रखी है, उससे वो करोड़पति अरबपति बना है तो अपने जीजा के बारे में बोले शाह के बारे में क्या बोलेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You