लूटपाट के बाद गला घोंट की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Updated: 22 Jan, 2017 06:08 PM

after looting robbers killed man

दिल्ली के पास फ़रीदाबाद में लुटेरों ने लूट की नीयत से एक ट्रांसपोर्टर को उसकी वरना कार समेत उस समय किडनैप कर लिया जब वह अपने ड्राइवर को खर्चा देकर लोट रहा था। किडनैप के बाद चारो लुटेरों ने उसकी...

फरीदाबाद (अनिल राठी):दिल्ली के पास फ़रीदाबाद में लुटेरों ने लूट की नीयत से एक ट्रांसपोर्टर को उसकी वरना कार समेत उस समय किडनैप कर लिया जब वह अपने ड्राइवर को खर्चा देकर लोट रहा था। किडनैप के बाद चारो लुटेरों ने उसकी कार में बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके हाथ पैर बांध कर उसे बल्लभगढ़ चंदावली गांव के पास आगरा कैनाल में फेंक दिया और कार को लूट कर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और आसपास के इलाके की पुलिस को इनकी सुचना दी गई। जहा चारों आरोपियों को पलवल जिले के वहिन इलाके में उन्हें कार समेत राउंड उप कर लिया और लूटी कार भी बरामद कर ली। उनकी निशान देही पर मृतक का शव नहर से निकाला गया।


दिखाई दे रहा नजारा फरीदाबाद से गुजर रही आगरा नहर का है, जहां पुलिस ट्रांसपोर्टर जयवीर के शव को तलाश रहे हैं। दरअसल फरीदाबाद के सेक्टर-29 में रहने वाला जयवीर ट्रांसपोर्ट का धंधा करता था। कल जयवीर रात को बाईपास के नजदीक एक कंपनी के सामने गाड़ी में बैठकर driver का इंतजार कर रहा था। तभी एक ऑटो से उतरे चार युवकों ने उसे बंधक बना लिया तथा उसे बल्लभगढ़ की तरफ ले गए। बताया जाता है कि जयवीर के पास मौजूद सारा सामान लूटने के बाद बदमाशों ने गला घोंटकर जयवीर की हत्या कर दी तथा शव को चंदावली गांव के पास नहर में फेंकने के बाद लूटी गई गाड़ी वरना कार के साथ आगे की तरफ रवाना हो गए। लेकिन पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने सारे शहर में नाकाबंदी कर दी। 


पलवल के बहीन गांव के पास पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। सेंट्रल जोनन के डीसीपी विरेन्द्र विज की मानें तो चार आरोपी बल्लभगढ़ के जाजरू गांव के रहने वाले हैं तथा इनमें 3 आरोपी  नाबालिग जबकि यशवीर नामक आरोपी बालिग है। लूटने के बाद इन्होंने हत्या क्यों की इसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्या, अपहरण, लूटपाट जैसी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!