एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे की करवाई हत्या, मैगी में मिलाया नशा अौर चाकू से गोदा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 26 Dec, 2017 11:10 AM

accused arrested by police

सदर पुलिस ने 3 दिन पहले हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस ने हत्या के आरोपी सोनू उर्फ मोंटू व उसकी...

भिवानी(अशोक भारद्वाज): सदर पुलिस ने 3 दिन पहले हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। पुलिस ने हत्या के आरोपी सोनू उर्फ मोंटू व उसकी प्रेमिका कुंजा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की।
PunjabKesari
शव की शिनाख्त के बाद जांच हुई आसान
सदर थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि शव की पहचान के बाद पुलिस के लिए पहेली बना ये ब्लाइंड मर्डर मामला आसान हो गया। परिजनों से पूछताछ व महेश की कॉल डिटेल से पता चला कि इस मामले में लेबर कॉलोनी निवासी सोनू व कुंजा नामक महिला की कोई भूमिका है। पुलिस ने जब संदेह के आधार पर लेबर कॉलोनी निवासी सोनू को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि महेश की हत्या उसने अपनी प्रेमिका कुंजा के साथ मिलकर की थी। इसके बाद पुलिस ने कुंजा को भी गिरफ्तार किया।
PunjabKesari
शादी का दबाव बनाकर कर रहा ब्लैकमेल 
सदर थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि प्रवासी महिला कुंजा अपने पति के साथ लेबर कालोनी में सोनू के घर पर किराए पर रहती है। कुंजा के सोनू व पड़ोस की टी.आई.टी कालोनी निवासी महेश से भी कुंजा के अवैध संबंध थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ में कुंजा ने बताया है कि महेश उसे शादी का दबाव बनाकर परेशान करने लगा था, जिससे परेशान होकर उसने सोनू के साथ महेश को मारने का प्लान बनाया। थाना प्रभारी ने बताया कि कुंजा के कहने पर सोनू ने महेश को मैगी में नशे की गोली खिलाई और उसके बाद अपनी गाड़ी में तब तक घुमाता रहा जब तक महेश बेहोश नहीं हुआ। महेश के बेहोश होने पर सोनू ने महेश को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया और उसे प्रह्लादगढ़ गांव के पास ले जाकर रात के समय पैट्रोल डालकर शव को जला दिया। फिलहाल पुलिस ने 3 दिनों में इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है, जो पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

क्या था मामला
21 दिसम्बर  को प्रह्लादगढ़ के समीप अज्ञात व्यक्ति का अधजली अवस्था में शव मिला था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर 72 घंटे में हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या में संलिप्त दोनों आरोपियों को दबोच लिया। सदर थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि गांव प्रह्लादगढ़ के पास एक जला हुआ शव मिला था। शव की पहचान न होने के चलते ये हत्या पुलिस के लिए एक पहेली बना गया था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम व पहचान के लिए सामान्य अस्पताल लेकर आई। उन्होंने बताया कि 22 दिसम्बर को बी.टी.एम. चौकी में एक लापता की शिकायत आई। जिसमें टी.आई.टी. कालोनी निवासी देवदत्त शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा महेश 2 दिन से घर से गायब है। इस पर पुलिस ने देवदत्त शर्मा को प्रह्लादगढ़ के पास मिले जले हुए शव की शिनाख्त के लिए अस्पताल बुलाया जहां देवदत्त ने शव की पहचान अपने बेटे महेश के रूप में की। 
PunjabKesari
इस मामले की जांच कर रहे इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर ने बताया कि पुलिस ने सोनू की निशानदेही पर दादरी रोड के पास गांव प्रह्लादगढ़ के पास सरकंडों से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू व पेट्रोल की खाली बोतल बरामद कर ली है। पुलिस ने सोनू और कुंजा को कोर्ट में पेश किया, जहां से सोनू को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है जबकि कुंजा को जेल भेज दिया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!