पुलिस ने 330 लीटर नकली शराब और 990 लीटर स्पिरिट सहित आरोपी को किया काबू

  • पुलिस ने 330 लीटर नकली शराब और 990 लीटर स्पिरिट सहित आरोपी को किया काबू
You Are HereHaryana
Saturday, May 13, 2017-1:08 PM

पानीपत(अनिल कुमार):सी.आई.ए.-3 की टीम ने थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत आने रोहतक रोड सिवाह बाईपास के पास बंद पड़ी जे.डी. फैक्टरी से एक युवक को अवैध रूप से तैयार की गई 330 लीटर नकली शराब और 990 लीटर स्पिरिट सहित गिरफ्तार किया। वहीं, आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज इंस्पैक्टर पवन गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और शराब की तहकीकात करके बताया कि शराब नकली है।
PunjabKesari
आरोपी की पहचान प्रवीण पुत्र जगदीश निवासी राजीव कालोनी घरौंडा (करनाल) के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ पहले से भी हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश में एक्साइज एक्ट व एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कई केस दर्ज है। आरोपी के खिलाफ थाना चांदनी में 63,67/1/14 एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई है। 
PunjabKesari
सी.आई.ए.-3 प्रभारी सब-इंस्पैक्टर छबील सिंह ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर के समय पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रोहतक रोड सिवाह बाईपास के पास बंद पड़ी जे.डी. फैक्टरी में अवैध रूप से नकली शराब तैयार करके सप्लाई की जा रही है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने फैक्टरी में चैकिंग की तो 2 ड्रामों से 330 लीटर तैयार नकली शराब और 5 ड्रामों से 990 लीटर स्पिरिट बरामद कर मौके से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि वह नकली शराब को तैयार करके उत्तर प्रदेश में सप्लाई करता था। उसने डाई हाऊस का कार्य करने के लिए फैक्टरी को कुछ समय पहले ही किराए पर लिया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You