झाड़ियों से मिला नहर में डूबे बीजेपी नेता के भांजे का शव

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Dec, 2017 06:04 PM

a man was found dead in a bhalot canal

गोहाना के बाली गांव के पास भालोट सब ब्रांच नहर का पुल टूटा होने के चलते अाए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। जिसका खामियाजा लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है। ताजा मामला एक सप्ताह पहले का है जहां रात के समय बाइक सवार दो लोग गोहाना की तरफ अा रहे थे।...

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के बाली गांव के पास भालोट सब ब्रांच नहर का पुल टूटा होने के चलते अाए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। जिसका खामियाजा लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है। ताजा मामला एक सप्ताह पहले का है जहां रात के समय बाइक सवार दो लोग गोहाना की तरफ अा रहे थे।
PunjabKesari
रास्त में नहर का पुल टूटा होने के चलते जैसे ही नवीन बाइक लेकर वहां पहुंचा तो उसका संतुलन खराब हो गया। बाइक समेत दोनों नहर में गिर गए। पानी का बहाव अधिक होने के चलते नवीन पानी में बह गया। जबकि दीपक किसी तरह से बाहर निकल अाया।
PunjabKesari
वहीं आज नवीन का शव नहर में अगले पुल के पास झाड़ियों में अटका मिला जो कि गांधी नगर का रहने वाला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवा कर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल मे भिजवा दिया।
PunjabKesari
मृतक के मामा हवा सिंह वर्मा बीजेपी पार्टी में प्रदेश कार्यकरणी बेकवर्ड के सदस्य है। उन्होंने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों व नेताओं पर समय पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंंने कहा अगर समय पर उनकी मदद होती तो उनके भांजे की जान बच सकती थी।
PunjabKesari
गोहाना सदर थाना के एसएचओ सेठी सिंह ने बताया कि परिजनों के बयानों के अाधार पर धारा 176 के तहत कार्रवाई कर शव परिजनों को सौप दिया है।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!