गुरुग्राम: नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 53 नामांकन दाखिल

  • गुरुग्राम: नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 53 नामांकन दाखिल
You Are HereHaryana
Wednesday, September 13, 2017-1:39 AM

गुरुग्राम: हरियाणा में गुरुग्राम नगर निगम के 24 सितंबर को होने वाले चुनाव के लिए अब तक कुल 35 वार्डों में 53 नामांकन दाखिल किए गए हैं। नामांकन भरने की आखिरी तारीख 13 सितंबर है। 14 सितंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी तथा 15 सितंबर को सायं तीन बजे तक ये वापस लिए जा सकते हैं। 15 सितंबर को ही तीन बजे के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आबंटित किए जाएंगे।
PunjabKesariगुरूग्राम नगर निगम चुनाव के मतदान अधिकारी और जिले के अतिरिक्त उपायुक्त प्रदीप दहिया ने मंगलवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि चुनाव में दस वार्ड महिलाओं के लिए आरक्षित किए गए हैं। इसके अलावा गुरुग्राम महापौर का पद भी अनुसूचित जाति की महिला के लिए आरक्षित किया गया है। उन्होंने बताया कि 24 सितंबर को सायं मतदान समाप्त होने के बाद ही मतगणना शुरू होगी और उसी दिन परिणाम घोषित कर दिये जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि केवल भाजपा ही यह चुनाव अपने चुनाव चिह्न पर लड़ रही है। उसने आज सभी 35 वार्डों के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी। भीतरी कलह से जूझ रही कांग्रेस के अलावा राज्य के मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल ने भी अपने चुनाव चिह्न से अभी कोई प्रत्याशी चुनाव में नहीं उतारा है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You