पंचकूला हिंसा: 45 मेंबरी कमेटी के सदस्य रमेश तनेजा को न्यायिक हिरासत में भेजा

  • पंचकूला हिंसा: 45 मेंबरी कमेटी के सदस्य रमेश तनेजा को न्यायिक हिरासत में भेजा
You Are HereHaryana
Thursday, November 23, 2017-3:17 PM

चंडीगढ़(उमंग श्योराण): पुलिस ने पंचकूला हिंसा में शामिल राम रहीम के सर्मथकों अौर करीबियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। आए दिन पुलिस हिंसा आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है। वहीं अब पुलिस ने राम रहीम की 45 मेम्बरी कमेटी के सदस्य रमेश तनेजा को फतेहाबाद से गिरफ्तार कर पंचकूला कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रमेश को 25 अगस्त में हुई पंचकूला हिंसा अौर देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
PunjabKesari
आरोपी रमेश सिरसा डेरे की 45 मेम्बरी कमेटी का सदस्य है। पुलिस की दंगे की मोस्टवांटेड लिस्ट में बाबा का करीबी रमेश भी शामिल है। पुलिस ने दो दिन पहले ही 45 मेम्बरी कमेटी के सदस्य राजेंद्र को जींद से गिरफ्तार किया था। 

वहीं पुलिस ने राम रहीम के करीबी पवन इंसां को गिरफ्तार किया था। पवन को पंजाब के लालड़ू के पास ड्राइव इन 22 से गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान पवन इंसां ने कई अहम खुलासे किए हैं। पवन ने बताया कि पंचकूला हिंसा के लिए चमकौर ने ही 25 लाख रुपए दिए थे। इसके इलावा पवन ने आदित्य इंसां के ठिकाने का भी पता बताया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!