विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत

  • विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत
You Are HereHaryana
Friday, November 24, 2017-9:23 PM

महेंद्रगढ़ (भालेंद्र यादव): नारनौल-जयपुर नेशनल हाइवे पर गांव बुढवाल के पास ट्राले व जाइलो गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर में राजस्थान के गांव कांसली निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में राजाराम पुत्र सेढूराम, सेढूराम, श्योराम व हरीराम शामिल है। 

परिवार के सदस्य राजस्थान के गांव कांसली से पचेरी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। मरने वालों में राजराम दिल्ली के तिलकनगर थाने में हैंड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। घटना इतनी भीषण थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए व चालक का सिर धड़ से अलग हो गया। घायलों को निकालने में पुलिस को करीब दो घंटे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर राजाराम के शव का का देर शाम पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया है। जबकि सेढूराम, श्योराम व हरीराम राजस्थान के सरकारी अस्पताल में शवों को रखवाया गया है।

हादसे के बाद शादी के घर में मातम छा गया है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के गांव कांसली से राजाराम का परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए जाइलो गाड़ी से पचेरी जा रहा था। पचेरी में राजाराम की ससुराल है। गाड़ी में पत्‍‌नी व पिता सहित सात लोग सवार थे। हरियाणा सीमा के गांव बूढवाल के नजदीक जाइलो की सामने से आ रहे ट्राले से भीषण भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में राजाराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा 30 वर्षीय सुमन देवी पत्नी राजाराम, माया पुत्री कैलाश चन्द, सेढूराम पुत्र रतनलाल, श्योराम पुत्र रामेश्वर, सुनील पुत्र किशोरी व हरिराम पुत्र मोहरसिंह निवासी कांसली गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सभी को उपचार के लिए नांगल चौधरी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन घायलों को उपचार के लिए जयपुर लेकर गए थे। जहां पर उपचार के दौरान सेढूराम, श्योराम व हरीराम ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद करीब एक घंटे तक नेशनल हाइवे जाम रहा। सड़क के दोनों ओर करीब एक किलोमीटर तक लंबी वाहनों की लाइन लग गई।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!