दर्दनाक सड़क हादसे में गाड़ियों के उड़े परखच्चे, दूल्हे सहित 4 की मौत

  • दर्दनाक सड़क हादसे में गाड़ियों के उड़े परखच्चे, दूल्हे सहित 4 की मौत
You Are HereHaryana
Monday, June 19, 2017-4:07 PM

सिरसा:सिरसा जिले के गांव खारियां में एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला, जहां दूल्हे समेत 4 युवकों की मौत हो गई। इस हादसे में दूल्हे का 6 वर्षीय भांजा भी शामिल है।जानकारी के मुताबिक जिले के खारियां गांव निवासी शीशपाल ने अपने बेटे उमेद, भतीजे संदीप और पंजाब के गोविंदगढ़ निवासी भांजे जगतपाल का रिश्ता राजस्थान के गांव किक्कराला में तय किया था। रविवार को शीशपाल की देहली से 3 दूल्हे एक साथ दुल्हनें लाने के लिए राजस्थान रवाना हुए थे। वहां से शादी संपन्न होने के बाद जब रात करीब साढ़े 8 बजे वापस लौट रहे थे तो बारात हादसे का शिकार हो गई।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अचानक एक इनोवा गाड़ी, जिसमें शीशपाल का भांजा जगतपाल सवार था। उसको सामने से आ रही एक बोलेरो कैंपर ने टक्कर मार दी। इसके बाद जगतपाल की गाड़ी के पीछे चल रही बारात की 2 अन्य गाड़ियां भी आपस में टकरा गई। जिससे गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में जगतपाल और उसके साथ सवार गांव चौटाला निवासी जीजा समेत 3 रिश्तेदारों की मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
जगतपाल के 2 रिश्तेदारों की पहचान गांव रिसालियाखेड़ा निवासी रघुवीर और सुभाष के रूप में हुई है। इसके अलावा बाकी दोनों गाड़ियों में सवार जगतपाल का ममेरा भाई दूल्हा उमेद, दूल्हा संदीप, जगतपाल का 6 साल का भांजा अजय और चार अन्य लोग घायल हो गए। सभी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You