Subscribe Now!

सालों से नदारद सिविल अस्पताल से 17 डॉक्टर, ऐसा है स्वास्थ्य विभाग का हाल (VIDEO)

You Are HereHaryana
Tuesday, February 13, 2018-11:15 PM

रेवाड़ी(पवन कुमार): रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के 17 डॉक्टर्स ऐसे हैं जो लम्बे समय से अनुपस्थित चल रहे हैं। जिसमें से अधिकांश ऐसे डॉक्टर्स भी है जो प्राइवेट अस्पताल का संचालन कर रहे है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। सालों से अनुपस्थित चले आ रहे डॉक्टर्स की वजह से मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि शहर के वात्सल्य हॉस्पिटल के डॉ रवि यादव सरकारी कोटे से बाल चिकित्सा में पीजी कोर्स करके आए थे। जो सात साल तक सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए बाध्य थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और एक शिकायत के बाद हरियाणा स्वास्थ्य सेवाओं के महानिदेशक ने दोषी डॉक्टर को 25 लाख रूपए सरकारी खजाने में जमा कराने के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari

स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव को डॉ रवि यादव पर अनुशासनिक कार्रवाई करने की सिफारिश भी की गई है लेकिन रवि यादव अकेले ऐसे डॉक्टर नहीं है जो नियमों को तोड़ रहे हैं बल्कि ऐसे डॉक्टर्स की संख्या दर्जनों में हैं।

PunjabKesari

नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ. सुदर्शन पंवार का कहना है की उन्होंने उच्चाधिकारियों को लिखा है और कार्रवाई उन्ही के हाथ में है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि नागरिक अस्पताल में 17 अलग-अलग बीमारियों के विशेषज्ञ चिकित्सक लम्बे समय से गैर हाजिर होने के कारण अस्पताल स्टाफ और मरीजों के लिए परेशानियों का सबब बने हुए हैं। ऐसे में जरुरी है की सरकार गैर हाजिर चले रहे डॉक्टर्स को बर्खास्त कर रिक्त पदों को भरे ताकि स्वास्थ्य सुविधाओं को लोगों को लाभ मिले सके।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन