पति के सामने पत्नी का अपहरण, दो युवकों अौर एक महिला पर केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Oct, 2017 10:09 AM

wife abduction in front of husband

नूंह शहर के सद्दीक नगर से एक तीन बच्चों की मां का अपहरण करने का मामला सामने आया है।

नूंह (ब्यूरो): नूंह शहर के सद्दीक नगर से तीन बच्चों की मां का अपहरण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर दो युवकों व एक महिला के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस न तो महिला का सुराग लगा पाई थी और न ही आरोपियों का।

शिकायतकर्ता सद्दीक नगर नूंह निवासी ने पुलिस को बताया कि आरोपी मनीषा पत्नी आस मोहम्मद निवासी सद्दीक नगर नूंह का मकान उसके मकान के पास ही है। मामले के आरोपी दोनों युवक मनीषा की बहन के लड़के हैं और वे अक्सर अपनी मौसी के घर आते रहते हैं। आरोप है कि दोनों युवकों की गंदी निगाह काफी समय से शिकायतकर्ता की पत्नी पर थी, जिसमें उनकी मौसी मनीषा उनका पूरा सहयोग कर रही थी। रविवार की रात करीब 2 बजे जब महिला खेत में शौच करने गई तो अचानक उसने शोर मचाया। दौड़कर देखा कि आरोपी जुनैद व तारीफ  पुत्र आमीन निवासी गांव सालाहेड़ी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में उसकी पत्नी को जबर्दस्ती बिठा रहे थे।

वह बचाव के लिए गया तो दोनों के हाथ में देसी बंदूक थी जिससे उसे जान से मारने की धमकी दी और गाड़ी में पहले से ही आरोपियों की मौसी मनीषा बैठी हुई थी। तीनों आरोपी उसकी पत्नी को उसके सामने हथियार के बल पर अपहरण कर ले गए। पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ  अपहरण व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नूंह थाना प्रभारी एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!