जेल में मिले मोबाइल के जखीरे पर भड़के कृष्ण पवार

  • जेल में मिले मोबाइल के जखीरे पर भड़के कृष्ण पवार
You Are HereGurgaon
Thursday, November 23, 2017-7:43 PM

सोहना:गुड़गांव के भौंडसी जेल में मोबाइल मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा। शनिवार को भी औचक निरीक्षण के दौरान जेल से 50 मोबाइल लावारिस हालत में पाए गए थे।  अाज फिर जांच में 30 मोबाइल मिले जिसके बाद जेल मंत्री कृष्णा पवार भड़क उठे। जिस पर सख्त कदम उठाते हुए उन्होंने इस मामले की जांच आईजी जगदीप को सौंपी है। जांच में जो कर्मचारी और अधिकारी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।  बीते 2 महीने मे ही 150 से ज्यादा मोबाइल फोन मिलने से जेल प्रबंधन पर भी सवाल उठने लगे हैं कि आखिर कैसे इतनी भारी सुरक्षा के बाद भी जेल मे इतनी भारी मात्रा मे मोबाइल पहुंचे हैं। पुलिस ने जेल प्रबंधन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

गुडगावां पुलिस पीआरओ रविन्द्र कुमार के अनुसार पुलिस मामले की तह तक जाने के प्रयास मे लगी है कि आखिर इतनी भारी संख्या मे मोबाइल, बैंट्री, चार्जर लावारिस हालत में जेल में कैसे पहुंचे।। गुडग़ांव पुलिस सभी बरामद किए गए मोबाइल फोन की काल्स डिटेल खंगालने मे जुटी हुई है। पुलिस यह जानने का प्रयास भी कर रही है कि आखिर कैसे इतनी भारी मात्रा मे मोबाइल और नशीला पदार्थ जेल के अंदर गया।

जेल में लगेंगे 4जी व 5जी जैमर
जेल मंत्री ने इस मामले में सख्ती से निर्देश देते हुए कहा कि जेल परिसर में अब 4जी और 5जी से लैस जैमर लगाए जांएगे। जिसके बाद अगर कोई फोन चलाने की कोशिश करेगा तो  उसका फोन काम करना बंद कर देगा। 65 करोड़ की लागत से होने वाले इस कार्य का जिम्मा एक कंपनी को सौंपा गया है। जिसका कार्य जल्द शुरु किया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!