व्यापारी की पत्नी को बंधक बनाकर लाखों की लूट

Edited By Punjab Kesari, Updated: 13 Nov, 2017 12:40 PM

millions of robbers robbed the businessman  s wife

हैलीमंडी वार्ड 1 में महेश कुमार गुप्ता शहर में मेडिकल स्टोर का काम करते हैं तथा वो किराए के मकान में रह रहे हैं। रविवार की सुबह वो टहलने के लिए अपने घर से सुबह 7 बजे बाहर निकले। उनके बाहर निकलते ही दो नवयुवक घर पहुंचे तथा उसकी पत्नी मनीषा गुप्ता को...

पटौदी:हैलीमंडी में रविवार को दिनदहाड़े व्यापारी के घर उसकी पत्नी को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। हादसे के दौरान महिला बेसुध हो गई। लुटेरे महिला के पहने जेवर तथा घर में रखे नगदी लेकर फरार होने में कामयाब हो गए। इस संबंध में पीड़ित द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के साथ चौकी प्रभारी ने लूट का जायजा लिया।

महिला सदमे में
लूट की घटना के बाद महिला बुरी तरह से सदमे में है वह ठीक से बात करने में भी समर्थ नहीं हो पा रही है। उसका कहना है कि उसने तो लुटेरों के सामने चीख भी नहीं मारी क्योंकि उसे लगता था कि अगर कोई उसे बचाने भी आएगा तो वह भी मारा जाएगा तथा उसको भी जान से हाथ धोना पड़ सकता है।

एक दिन पहले घर की रेकी
महेश के अनुसार शनिवार को दो अज्ञात युवक उसके घर के सामने लगे बीजली के मीटर से छेड़छाड़ कर रहे थे संभवत वह मीटर में गड़बड़ी कर उसके घर में घुसने का रास्ता बना रहे थे। उस समय उन्होंने इस बात की कोई ध्यान नहीं दिया।

क्या है मामला
हैलीमंडी वार्ड 1 में महेश कुमार गुप्ता शहर में मेडिकल स्टोर का काम करते हैं तथा वो किराए के मकान में रह रहे हैं। रविवार की सुबह वो टहलने के लिए अपने घर से सुबह 7 बजे बाहर निकले। उनके बाहर निकलते ही दो नवयुवक घर पहुंचे तथा उसकी पत्नी मनीषा गुप्ता को कहा कि वे बिजली विभाग के कर्मचारी है तथा उनके यहां बिजली के मीटर की चेकिंग करने के लिए आए हैं। इस पर मनीषा ने अपने पति को फोन किया तथा उसे बताया कि बिजली विभाग के कर्मचारी आए हुए हैं जल्दी घर आ वापस आ जाओ। इस दौरान दोनों बदमाश घर में दाखिल हो गए जैसे ही मनीषा गुप्ता ने फोन रखा। बदमाशों ने उसे चाकू की नोक पर ले लिया और उस पर हमला करने लगे इस बीच पीड़िता ने कहा कि उसे मारे नहीं जो घर में है वह ले जाएं। इसके वे सोने के जेवरात उतरवा लिए। इसके बाद मनीषा को धक्का देकर रसोई में बंद कर दिया।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
इस संबंध में चौकी प्रभारी पवन कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा दोषियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!