घर में घुसकर विवाहिता से बलात्कार, मामला दर्ज

  • घर में घुसकर विवाहिता से बलात्कार, मामला दर्ज
You Are HereFatehabad
Friday, January 12, 2018-3:38 PM

फतेहाबाद(ब्यूरो):प्रताप नगर भट्टू मंडी निवासी एक विवाहिता ने प्रेम कुमार निवासी किरवाडा जिला भिवानी के खिलाफ घर में घुसकर बलात्कार करने व धमकी देने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना पुलिस को शिकायत कर दी और पुलिस ने आरोपी प्रेम कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को बताया कि वह भट्टू कलां में शादीशुदा है और अपने पति के साथ रहती है। बीती 8 जनवरी को आरोपी प्रेम कुमार उसके घर में घुस आया और उसे धमकी देकर जबरदस्ती बलात्कार किया। महिला थाना इंचार्ज बिमला देवी ने बताया कि प्रताप नगर भट्टू की रहने वाली एक महिला ने उक्त प्रेम कुमार के खिलाफ  शिकायत की है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है और शीघ्र ही आरोपी को भी काबू कर लिया जाएगा।

आरोपी पर पहले भी दर्ज है बलात्कार का मामला
महिला थाना में नामजद आरोपी प्रेम कुमार के खिलाफ पहले भी बवानीखेड़ा थाना में बलात्कार का मामला दर्ज है। इस केस में हैरानीजनक तथ्य यह है कि पहले भी उक्त पीड़िता की शिकायत पर ही बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था और इस मामले में आरोपी जेल में सजा भी काट चुका है। अब आरोपी दोबारा विवाहिता के पीछे भट्टूकलां आया और जबरदस्ती उससे दुष्कर्म किया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन