चलती बस से गिरने से 20 वर्षीय लड़की की मौत

  • चलती बस से गिरने से 20 वर्षीय लड़की की मौत
You Are HereFatehabad
Wednesday, September 13, 2017-2:32 PM

जाखल(हरिचंद):विद्या रतन कालेज खोकर में कम्प्यूटर इंजीनियरिंग प्रथम समैस्टर में पढऩे वाली नई बस्ती जाखल निवासी एक छात्रा की बस के नीचे गिरने से मौत हो गई। जैसे ही यह सूचना उसके परिजनों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और चीख पुकार शुरू हो गई। 

प्रत्यक्षदॢशयों ने बताया कि छात्रा नवदीप कौर चलती बस का दरवाजा बंद कर रही थी तो बस के ड्राइवर ने बस चला दी, जिससे छात्रा बस से नीचे गिर गई और मौत हो गई। बस सवार छात्र जगसीर सिंह ने बताया कि कालेज बस के माध्यम से सभी छात्र अपने घर वापस आ रहे थे तो एक छात्रा को रास्ते में उतार देने के बाद नवदीप कौर बस का दरवाजा बंद करने लगी तो अचानक सिधानी गांव के पास चलती बस से नीचे गिरने से उसे गम्भीर चोट लगी, जिसे जाखल के सिविल अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जगसीर सिंह ने बताया कि वे पिछले कई दिनों से जाखल के लिए सीधी बस सेवा की मांग कालेज कमेटी से कर रहे थे लेकिन कमेटी ने हमारी मांग की ओर कोई गौर नहीं किया। जगसीर सिंह ने बताया कि बस में कंडक्टर भी नहीं होता है, जिस कारण यह हादसा हुआ।

जाखल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि एक लड़की नवदीप कौर निवासी नई बस्ती जाखल को अस्पताल में लाया गया लेकिन यहां आने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। गम्भीर चोट कहां पर लगी है वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन