स्कूल बस की चपेट में आने से 2 वर्षीय बच्चे की मौत

  • स्कूल बस की चपेट में आने से 2 वर्षीय बच्चे की मौत
You Are HereFatehabad
Saturday, January 13, 2018-1:33 PM

कुलां(ब्यूरो):गांव धारसूल कलां में टोहाना स्थित एक निजी स्कूल बस की टक्कर से 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। बस चालक बस सहित घटनास्थल से फरार हो गया।  बाद में चालक को पुलिस ने काबू कर लिया। जानकारी के अनुसार गांव धारसूल कलां निवासी 2 वर्षीय बालक जस पुत्र प्रीतपाल गली में खेल रहा था तो इस दौरान स्कूली बच्चों को छोड़कर जा रही टोहाना स्थित माडल के.एम. स्कूल की बस की चपेट में आ जाने से जस पुत्र प्रीतपाल घायल हो गया।

परिजनों द्वारा बच्चे को तुरन्त इलाज के लिए टोहाना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन चिकित्सक द्वारा बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद बस चालक बस सहित मौके से फरार हो गया। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कुलां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टोहाना के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। कुलां पुलिस चौकी इंचार्ज पुष्पेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव धारसूल कलां में निजी स्कूल बस की चपेट में आने से 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है।

इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से बच्चे को शव को अपने कब्जे में लाकर कार्रवाई शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि बस चालक बस सहित मौके से फरार हो गया है। मृतक बच्चे के दादा महावीर सिंह के बयान के आधार पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बच्चे का शव का पोस्टमार्टम शनिवार को होना ही सम्भव हो पाएगा। फिलहाल बच्चे के शव को शवगृह में रखवा दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई करने में लगी हुई थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन