पानी के विवाद में चाचा ने चलाई गोली, भतीजे की मौत

Edited By Punjab Kesari, Updated: 17 Nov, 2017 12:52 PM

water disputestablet shot in   one  s death

गतदिवस को नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल में पानी के विवाद के चलते भाई ने दूसरे भाई के पुत्र को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस रिपोर्ट के...

पुन्हाना:गतदिवस को नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल में पानी के विवाद के चलते भाई ने दूसरे भाई के पुत्र को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार वीरवार को पुन्हाना बड़कली रोड पर कोट ड्रेन से निकलने वाले नाले से पानी को लेकर दो भाइयो में झगड़ा हो गया।

ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि जिसमे शाद पुत्र हसन की मौके पर ही मौत हो गई तथा जावेद पुत्र हसन गंभीर अवस्था में है शिकायतकर्ता हसन पुत्र रुजदार निवासी खेंचतान ने बताया गया कि मेरा छोटा भाई नसरू सुबह करीब सात बजे अपने खेत पर कोट ड्रेन नाले के पास गया था जहां उसका भाई समसू पुत्र रुजदार जो कि नाले के पास मच्छी पालन का कार्य करता है उसने बताया कि जब नसरू अपने खेतमें पानी काटने लगा तो उसके भाई समसू ने उसके साथ मारपीट कर दी।

वो अपने लड़कों के साथ वहा पहुंचा तो मेरा भाई समसू व उसका पुत्र तालीम एसाहिल व उसकी पुत्री राजिदा उर्फ  रज्जो व उसकी पत्नी जरीना सहित दो अन्य लोगों ने लाठी, डंडो व देसी कट्टे से लैस होकर जोहड़ पर बैठे थे और हमारे आते ही समसू ने मेरे पुत्र शाद पर देशी कट्टे से सीधा फायर किया जिससे शाद की मौत हो गयी व मेरे दूसरे पुत्र जावेद भी गंभीर रूप से घायल हो गया।चौकी इंचार्ज पुन्हाना जितेन्द्र कुमार का कहना है कि हमने आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही उन्हे अदालत में पेश किया जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!