पत्नी से मारपीट करने पर जीजा ने साले पर उतारा गुस्सा, मौत

  • पत्नी से मारपीट करने पर जीजा ने साले पर उतारा गुस्सा, मौत
You Are HereFaridabad
Thursday, September 7, 2017-3:55 PM

फरीदाबाद(सूरजमल): बदरौला गांव में रहने वाले एक युवक ने अपने भाई और साथी के साथ मिलकर अपने साले को पीटकर घायल कर दिया और फरार हो गए। घर में अकेला होने के कारण इलाज के अभाव में मंगलवार की शाम को उसने दम तोड़ दिया। मृतक ने कुछ दिनों पहले मायके आई अपनी बहन की पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने मृतक की पिटाई की थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है। थाना सदर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पियाला गांव निवासी राजदेव ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी छोटी बहन रिंकी की शादी बदरौला गांव निवासी जयभगवान के साथ हुई थी। रिंकी पिछले कुछ दिनों से मायके में ही रह रही है। 16 अगस्त को उसके बड़े भाई 40 वर्षीय सुंदर का किसी बात को लेकर रिंकी से झगड़ा हो गया। 

सुंदर ने रिंकी की पिटाई कर उसे घायल कर दिया था। बहन ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने इस मामले में 20 अगस्त को सुंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामला दर्ज होने पर सुंदर पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए फरार हो गया। तब से उसका कुछ पता नहीं था। सोमवार शाम को सुंदर अपने घर लौट आया। आरोप है कि सुंदर को घर आया देख उसकी बहन रिंकी ने अपने पति जयभगवान को सूचना दे दी। जिसके बाद जयभगवान अपने भाई जयप्रकाश, जस्से और अन्य दो युवकों को लेकर पियाला गांव पहुंच गया और सुंदर से रिंकी की पिटाई के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। इस पर दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई। 

 गुस्साए जयभगवान ने अपने साथ आए लोगों के साथ मिलकर सुंदर के उपर लाठी डंडों से भी वार करना शुरू कर दिया। इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गया। सोमवार रात और मंगलवार को वह दिन भर चोटों में हो रहे दर्द से कराहता रहा। रात को करीब आठ बजे सुंदर ने दम तोड़ दिया। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


   
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You