बाइक सवार बदमाशाें ने व्यापारी से लूटे 10 लाख, मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 16 Oct, 2017 12:00 PM

bike rider robbers robbed 10 million

शहर में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश हथियारों के बल पर आए दिन किसी न किसी के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। गत दिवस को भी बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक...

होडल (पंकेस): शहर में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश हथियारों के बल पर आए दिन किसी न किसी के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। गत दिवस को भी बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक व्यापारी से लगभग 10 लाख  रुपए की नकदी से भरा थैला लूट लिया और हथियारों को लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

बदमाशों के हमले में घायल व्यापारी गौरव को परिजनों ने पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल के लिए रैफर किया है। शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्र भरत मिलाप चौक के पास व्यापारी से हुई इस लूटपाट की वारदात से दूसरे व्यापारियों में दहशत व्याप्त है। बताया जा रहा है कि वारदात के तुरंत बाद ही लोगों ने मामले की सूचना थाना पुलिस काे दी लेकिन काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके कारण व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है।

शहर के भरत मिलाप चौक निवासी त्रिलोक मंगला खल, चुनी, कपास आदि का थोक का व्यापार करते हैं। रविवार को वह अपने पुत्र गौरव के साथ गाड़ी के सवार होकर उधारी के लाखों रुपए की नकदी लेकर घर के लिए लौटे थे। उसी दौरान त्रिलोक मंगला रामलीला मैदान के पास गाड़ी को पार्क करने लगा और गौरव को नकदी से भरे थैले के साथ घर भेज दिया। जैसे ही गौरव घर के पास पहुंचा तो बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसे घेर लिया। उससे रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास करने लगे, जिसमें लगभगव 10 लाख रुपए थे।

जब गौरव ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने गौरव के पर हमला कर दिया। गौरव का शोर सुनकर आसपास के लोग भी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया तो बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। बदमाशों के साथ हुई भिड़ंत में गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दूसरे अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!