किराएदार ने लूटी नाबालिग की अस्मत, गर्भवती होने पर फरार

Edited By Updated: 30 Aug, 2015 07:20 PM

article

पर्वतीय कालोनी में रहने वाली एक नाबालिग लडक़ी को घर में अकेला देख उसके मकान में रहने वाले किराएदार ने दबोच लिया।

 फरीदाबाद, (सूरजमल) : पर्वतीय कालोनी में रहने वाली एक नाबालिग लडक़ी को घर में अकेला देख उसके मकान में रहने वाले किराएदार ने दबोच लिया। कई दिन   तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। जब किशोरी गर्भवती हो गई तो वह फरार हाे गया।  
पहले किशोरी ने डर की वजह से यह बात किसी को नहीं बताई। पिछले दिनों परिजनों ने संदेह के आधार पर उससे पूछताछ शुरू कर दी। किशोरी ने सारी आपबीती बता दी। मामला पुलिस के पास पहुंच गया। किशोरी के बयान पर थाना सारन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी को इलाज के लिए बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 
जानकारी के मुताबिक यहां की पर्वतीय कालोनी में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। वह आटो चलाने का काम करता है और उसकी पत्नी चूडिय़ां बेचती है। उनकी 14 साल की बेटी एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ रही है। उसके मकान में जयराम नामक व्यक्ति कमरा किराए पर लेकर काफी समय से रह रहा है। बताया गया है कि पिछले दिनों एक दिन दोनों पति पत्नी अपने अपने काम पर चले गए थे। उस समय उसकी बेटी घर में अकेली थी। उसी दौरान लडक़ी को अकेला देख कर जयराम उसके कमरे में घुस आया। जयराम ने आते ही लडक़ी को दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह बुरी तरह सहम गई। इसके बाद आरोपी ने लडक़ी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना के बाद आरोपी यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। डर की वजह से लडक़ी ने यह बात किसी को नहीं बताई। इस घटना के बाद वह गर्भवती हो गई। उसकी हालत को देख कर मां को संदेह हो गया। उसने पूछताछ की तो लडक़ी ने सारी आपबीती बता दी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। लडक़ी को इलाज के लिए बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!