झाड़ियों में मिला युवक युवती का शव, सुसाइड नोट में लिखा-हमारे बीच गलत संबंध नहीं

  • झाड़ियों में मिला युवक युवती का शव, सुसाइड नोट में लिखा-हमारे बीच गलत संबंध नहीं
You Are HereBhiwani
Thursday, September 7, 2017-3:39 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में लोहारू रोड़ के पास एक महिला व एक पुरुष का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके से मृतक की बाइक, जहर की पुड़िया व कुछ फल मिले हैं। मोटरसाइकिल के बैग में मिली नोटबुक में सुसाइड नोट मिला भी है, जिसमें लिखा हुआ है कि उनके बीच गलत संबंध नहीं है। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार जाटू लोहारी गांव निवासी 30-32 वर्षीय हरिओम राजमिस्त्री का काम करता था। गत सुबह शहर से करीब दो किलोमीटर दूर रोड़ से कुछ दूरी पर हरिओम व एक महिला का शव मिला। मृतक महिला की पहचान मंढाणा गांव निवासी 25 वर्षीय बाला देवी के रुप में हुई है। बताया जाता है कि बाला का पति मृतक हरिओम के साथ राजमिस्त्री का ही काम करता था। मृतक हरिओम दो बेटियों का पिता है और उसकी पत्नी दो साल पहले मर चुकी है। वहीं बाला भी शादीशुदा थी। बाला देवी का पति हरिओम के साथ ही काम करता था। ऐसे में दोनों के शव मिलने तथा शवों के पास जहर की पुड़िया मिलने पर प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान कर जांच कर रही है।
PunjabKesari
मृतक हरिओम के चचेरे भाई सुरेंद्र ने बताया कि हरिओम हर रोज की तरह गत दिवस 8 बजे अपनी बाईक पर काम के लिए निकला था। हरिओम की पत्नी दो साल पहले मर चुकी है और वह दो बेटियों का पिता था। इसके अलावा उन्हें ये घटना कैसे और क्यों हुई कुछ पता नहीं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You