सड़क धंसी, टूटी पेयजल लाइन, जलमग्न हुई सड़क

Edited By Punjab Kesari, Updated: 09 Dec, 2017 12:44 PM

road fog  broken  water line  submerged road

देर शाम दिल्ली-पिलानी मार्ग पर हालवास गेट पर सड़क धंस गई। सड़क धंसने की वजह से वहां से भूमिगत जा रही पेयजल की लाइन टूट गई जिसकी वजह से सड़क जलमग्न हो गई। इस बारे में जिला प्रशासन को सूचना दी तब जाकर पीछे से पानी की सप्लाई बंद करवाई गई। जानकारी के...

भिवानी(पंकेस):देर शाम दिल्ली-पिलानी मार्ग पर हालवास गेट पर सड़क धंस गई। सड़क धंसने की वजह से वहां से भूमिगत जा रही पेयजल की लाइन टूट गई जिसकी वजह से सड़क जलमग्न हो गई। इस बारे में जिला प्रशासन को सूचना दी तब जाकर पीछे से पानी की सप्लाई बंद करवाई गई। जानकारी के अनुसार शाम के वक्त अचानक सड़क धंस गई और कुछ ही देर बाद जमीन से पानी उगलना शुरू हो गया। पानी पेयजल सप्लाई का बताया जा रहा है। जिस जगह से पानी उगलना शुरू हुआ उस जगह से पीने के पानी की पाइप लाइन गुजर रही है।

कुछ ही देर में सड़क पर पानी ही पानी हो गया। सड़क पर आधा फुट तक पानी जमा हो गया जिसके चलते वाहन चालकों को पानी से ही होकर जाना पड़ा। नेता जी सुभाष चंद्र बोस युवा जागृत सेवा समिति के अध्यक्ष ने बताया कि यहां यह समस्या कई वर्षों से चली आ रही है जिसका समुचित उपाय अभी तक नहीं हो पाया है। इसलिए विभाग इस मामले में गम्भीर हो ताकि यह समस्या हादसे में न बदले। सड़क पर नीचे गहरा गड्डा बना हुआ है। कभी यह धंसी हुई सड़क बड़े हादसे को जन्म दे सकती है। यदि समय रहते संबंधित विभाग ने ध्यान नहीं दिया तो यहां गाडिय़ां पलट सकती हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!