आम आदमी से सरोकार रखती है भाजपा: शर्मा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Dec, 2017 01:51 PM

bjp is concerned with common man  sharma

प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने कहा है कि भाजपा की सरकार आमजन की सरकार है और यह आम आदमी से सरोकार रखती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के साथ-साथ आमजन के हितों के लिए नीतियां देश में लागू कर रहे हैं। गुजरात की जनता ने एक फिर से भाजपा...

भिवानी(ब्यूरो):प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने कहा है कि भाजपा की सरकार आमजन की सरकार है और यह आम आदमी से सरोकार रखती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के साथ-साथ आमजन के हितों के लिए नीतियां देश में लागू कर रहे हैं। गुजरात की जनता ने एक फिर से भाजपा सरकार की नीतियों परे अपनी स्वीकृति की मुहर लगा दी है। शिक्षा मंत्री आज हनुमान ढ़ाणी में सैनी कल्याण परिषद द्वारा आयोजित महाराजा शूरसैनी जयंती समारोह को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा के विरोध में विपक्षी दलों ने अनेक प्रकार की अफवाहें फैलाई गईं लेकिन वहां की जनता ने किसी की नहीं सुनी और वहां पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा करवाए गए अभूतपूर्व विकास पर अपनी स्वीकृति की मुहर लगाई। परिणाम स्वरूप गुजरात में पूर्ण बहुमत से भाजपा ने सरकार बनाई।  शर्मा ने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि प्रदेश सरकार आपकी अपनी सरकार है। उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश में पूर्व सरकार के कार्यकाल के दौरान रोहतक से आते समय खैरड़ी मोड़ पर सड़क बनाने का कार्य रोक दिया गया था, जिससे भेदभाव साफतौर भेदभाव का प्रमाण था, लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सरकार ने समान रूप से विकास करने की योजना बनाई और खैरड़ी मोड़ से भिवानी तक सड़क निर्माण कार्य शुरु किया। 

इस मौके पर शिक्षा मंत्री और समारोह की अध्यक्षता कर रहे पूर्व मंत्री एवं विधायक घनश्यामदास सर्राफ को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। समारोह में शिक्षा मंत्री ने सैनी धर्मशाला के लिए 21 लाख रुपए का अनुदान देने की घोषणा की। कार्यक्रम में सैनी समाज के होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में एस.डी.एम. भिवानी सतीश कुमार, नगर परिषद चैयरमैन रणसिंह यादव,  परमानन्द सैनी, पार्षद ललित सैनी, पवन सैनी पार्षद प्रतिनिधि, सत्यनारायण सैनी, अधिवक्ता नवीन, रामगोपाल सैनी, रामअवतार शर्मा, अमन तंवर राघव, प्रवीण सैनी, फूलसिंह सैनी, राधे ठेकेदार, मानसिंह, सुल्तान, महेंद्र, कृष्ण, बाबू ठेकेदार, पार्षद सुभाष, प्रताप सैनी तहसीलदार समेत अनेक लोग मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!